Salman Khan Birthday Party: 27 दिसंबर 2022 को सलमान खान (Salman Khan) ने अपना 57वां जन्मदिन मनाया, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को क्यों नहीं बुलाया? - Government Staff

Breaking

Salman Khan Birthday Party: 27 दिसंबर 2022 को सलमान खान (Salman Khan) ने अपना 57वां जन्मदिन मनाया, कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को क्यों नहीं बुलाया?

Salman Khan Birthday Party: 27 दिसंबर 2022 को सलमान खान (Salman Khan) ने अपना 57वां जन्मदिन मनाया। जिसमें बी-टाउन की कई बड़ी हस्तियां मौजूद थीं। लेकिन हर कोई यही सवाल कर रहा है कि क्या सलमान खान अपनी नई दोस्त और बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को अपनी पार्टी में बुलाना भूल गए?

www.governmentstaff.in


Why Salman Khan did not invite Kangana ranaut in his Birth Day Party: हाल ही में सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) ने अपना 57वां जन्मदिन बड़े धूम-धाम से मुंबई मे  मनाया। बर्थडे बैश में संगीता (Sangeeta Bijlani) से लेकर शाहरुख खान (shahrukh Khan) तक ने पार्टी मे शिरकत की ।  लेकिन सलमान की पार्टी से एक एक्ट्रेस मिसिंग थीं और वो थीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut). कंगना रनौत जो सलमान खान को अपना दोस्त कहती हैं। खैर, अब हर तरफ सोशल मीडिया पर ये अफवाह उड़ रही है कि इस बार भाईजान ने कंगना को अपनी पार्टी में बुलाया ही नहीं गया। पिछली बार जब कंगना सलमान खान की ईद पार्टी में पहुंची थी तब उन्होंने ट्वीट करके दावा किया था कि अब वो इंडस्ट्री में खुद को अकेली नहीं कहेंगी।

आखिर कंगना को नहीं बुलाया गया ?

वहीं, सलमान खान की ईद पार्टी को लेकर कंगना रनौत ने एक इंटरव्यू में बात करते हुए कहा- 'ऐसा नहीं है कि मैं बॉलीवुड पार्टियों में नहीं जाती। जहां मुझे जाना होता है मैं वहां जाती हूं। सलमान मेरे काफी अच्छे दोस्त हैं। उन्होंने मुझे पार्टी पे बुलाया तो मैं चली गई'। खैर, इस बार लगता है कि सलमान खान कंगना को बुलाना भूल गए।  हालांकि, ये भी हो सकता है कि कंगना अपनी अपकमिंग मूवी 'इमरजेंसी' की शूटिंग में बिजी हों। खैर, असली वाला सच बात क्या है ये तो सलमान और कंगना ही जानते हैं। कंगना के अलावा शहनाज गिल (Shehnaaz Gill)  भी अपने बिजी शेड्यूल की वजह से सलमान की पार्टी में शामिल नहीं हो सकी थीं। 

No comments:

Post a Comment