Bigg Boss 16: सलमान खान ने निकाला टीना दत्ता को शो से बाहर! राहुल वैद्य ने बताई सच्चाई #BB16 - Government Staff

Breaking

Bigg Boss 16: सलमान खान ने निकाला टीना दत्ता को शो से बाहर! राहुल वैद्य ने बताई सच्चाई #BB16

Bigg Boss 16: सलमान खान ने निकाला टीना दत्ता को शो से बाहर! राहुल वैद्य ने बताई सच्चाई #BB16

बिग बॉस 16 में इस बार एलिमिनेशन होना तय है। घर से बेघर होने के लिए चार लोग एलिमिनेट हैं जिसमें सुम्बुल तौकीर खान, टीना दत्ता, निमृत कौर और एमसी स्टैन का नाम शामिल है। खबर है कि इस बार घर से टीना दत्ता की विदाई हो चुकी है। उनके बाहर निकलने से घरवालों को झटका लगा है, खासकर शालीन भनोट को। इसके साथ ही शुरू हो चुका है सोशल मीडिया पर कयासों का सिलसिला।

टीना दत्ता हो गईं शो से बाहर

टीना के एलिमिनेशन को लेकर एक्स बिग बॉस 14 कंटेस्टेंट राहुल वैद्य ने कंफर्म किया है। उनके अनुसार, टीना को मेडिकल रीजन के चलते घर से बाहर लाया गया है और वो जल्द ही घर में वापस आ जाएगी और उनका मानना है कि वह टॉप 6 या 7 में तो होंगी ही। इसके साथ ही सोशल मीडिया पर लोगों ने अनुमान लगाया शुरू कर दिया कि टीना को बेघर नहीं किया जाएगा बल्कि एक सीक्रेट रूम में रखा जाएगा। हालांकि, अब ऐसा नहीं हो रहा है।

राहुल वैद्य ने किया कंफर्म

बिग बॉस की लगातार अपडेट देने वाली वेबसाइट द खबरी के मुताबिक शो से टीना दत्ता को बाहर तो निकाला गया है मगर मीडिया को उनसे दूर रखा गया है। अमूमन एलिमिनेट होने वाले कंटेस्टेंट के इंटरव्यू के लिए मीडिया को बुलाया जाता है पर इस बार ऐसा नहीं हुआ जिसका मतलब साफ है कि राहुल वैद्य सही कह रहे हैं कि टीना को एलिमिनेट नहीं किया गया बल्कि किसी वजह से चलते बस कुछ दिन के लिए शो से बाहर किया गया है।

वापस आएंगी टीना दत्ता

बता दें कि पिछले दिनों जब खबर आई कि टीना दत्ता को शो से बाहर किया जा रहा है तब से ही उनके फैंस ने बिग बॉस 16 ना देखने की धमकी दी थी। लोगों ने सोशल मीडिया पर सलमान खान और बिग बॉस के मेकर्स को भी जमकर खरी-खोटी सुनाई थी। टीवी सीरियल उतरन में इच्छा का किरदार निभाने वाली टीना की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है। माना जा रहा था कि वो शो जीत भी सकती हैं ऐसे में फिनाले से पहले उनके बाहर होने से लोगों को तगड़ा झटका लगा।

No comments:

Post a Comment