BIGG BOSS 16 LIVE UPDATES, Bigg Boss 16: फाइनल में पहुंचने वाले हैं ये TOP 3 कंटेस्टेंट, सिमी ग्रेवाल ने कर दिया खुलासा! - Government Staff

Breaking

BIGG BOSS 16 LIVE UPDATES, Bigg Boss 16: फाइनल में पहुंचने वाले हैं ये TOP 3 कंटेस्टेंट, सिमी ग्रेवाल ने कर दिया खुलासा!

Bigg Boss 16: फाइनल में पहुंचने वाले हैं ये TOP 3 कंटेस्टेंट, सिमी ग्रेवाल ने कर दिया खुलासा!



बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) के शुक्रवार को दिखाए गए एपिसोड में मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह (Bharti Singh) और हर्ष लिंबाचिया ने खूब मस्ती की. इतना ही नहीं भारती ने अपने बेटे गोला को सलमान खान (Salman Khan) को संभालने का जिम्मा भी दिया साथ ही मजेदार अंदाज में उनका फॉर्महाउस अपने बेटे के नाम करवा दर्शकों का खूब मनोरंजन किया. इतना ही नहीं घर के अंदर कंटेस्टेंट के साथ लोहड़ी मनाते हुए खूब मजे किए. वहीं मशहूर एक्ट्रेस और ‘रोंदेवू विद सिमी ग्रेवाल’ होस्ट करने वाली सिमी ग्रेवाल (Simi Garewal) ने कंटेस्टेंट से सवाल-जवाब किए. बातों ही बातों में सिमी ने टॉप 3 कंटेस्टेंट के नाम का खुलासा भी कर दिया.

‘बिग बॉस 16’ (Bigg Boss 16) में पहली बार सिमी ग्रेवाल पहुंची और एम सी स्टैन की जमकर तारीफ की. स्टैन की जर्नी उनका काम को लेकर जज्बा और घर के अंदर खेलने का तरीका सब सिमी को बेहद पसंद आ रहा. स्टैन की सफलता के बारे में बात करते हुए सिमी ने सवाल पूछा कि अपनी सफलता के पीछे किसे मानते हैं तो स्टैन ने अपनी मां का नाम लेकर सिमी को खुश कर दिया. सिमी ने स्टैन की खूब तारीफ की.

सिमी ग्रेवाल ने सभी कंटेस्टेंट से उनकी चाहत के बारे में पूछा. परिवार वगैरह से हटकर अपने लिए सच्ची चीज क्या मांगेगे.  सबने अपने अपने दिल की बात कही. वहीं प्रियंका चाहर चौधरी से पूछा कि एक प्लेट में स्टारडम है और दूसरे में अनकंडीशनल लव तो किसे चुनेंगी तो प्रियंका ने लव को चुनने की बात कही. कुछ इसी तरह का सवाल शिव ठाकरे से भी दागा तो उन्होंने करियर चुनने की बात कही.

सिमी ग्रेवाल कंटेस्टेंट के साथ-साथ शो के होस्ट सलमान खान से भी सवाल पूछते नजर आएंगी. वहीं ‘बिग बॉस’ शो का अपडेट देने वाले ‘द खबरी’ की माने तो सिमी ने टॉप 3 फाइनलिस्ट के नाम का हिंट दे दिया है. क्योंकि जब सिमी ने शो के विनर की बात कही तो कैमरा शिव, प्रियंका और स्टैन की तरफ फोकस हो गया. अब ये तो वक्त बताएगा कि विनर कौन होगा, लेकिन दर्शकों ने भी कयास लगाने शुरू कर दिए हैं.

No comments:

Post a Comment